सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मोरबी हादसे पर दुख जताया

नई दिल्ली। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष (former president of congress) सोनिया गांधी ने गुजरात के मोरबी में पुल टूटने के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत पर सोमवार को दुख जताया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की।

पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, “सोनिया गांधी ने मोरबी (Morbi) के दर्दनाक हादसे में मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए गहरा दु:ख व्यक्त किया है।”

कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपने शोक संदेश में यह भी कहा कि दुख की घड़ी में पूरा देश पीड़ित परिवारों के साथ है तथा वह दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करती हैं।

मोरबी में मच्छु नदी (Machu River in Morbi) पर बना करीब एक सदी पुराना पुल रविवार शाम टूट गया। इस पुल को चार दिन पहले मरम्मत के बाद फिर से जनता के लिए खोला गया था। पुल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को कहा कि गुजरात के मोरबी में पुल दुर्घटना की खबर बहुत दुखद है।

मच्छू नदी पर निर्मित यह झूला पुल रविवार शाम टूट गया जिससे 350 से ज्यादा लोग नदी में गिर गए और 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस पुल का निर्माण औपनिवेशिक काल में हुआ था और हाल ही में इसका जीर्णोद्धार किया गया था।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष (former president of congress) श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा, “गुजरात के मोरबी में पुल दुर्घटना की खबर बहुत दुखद है। मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील करता हुं कि वे दुर्घटना में घायल लोगों की हर संभव मदद करें और लापता लोगों की तलाश में अपना सहयोग दें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button