बिग बास 14ः जैस्मिन भसीन से बूरी तरह लड़ी रुबीना की बहन ज्योतिका

मुंबई। बिग बास 14 जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी खींचातान बढ़ती जा रही है। बिग बास घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के कनेक्शंस भी खूब धमाल कर रहे हैं। रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक अपनी रूबीन के लिए जैस्मिन भसीन से खूब लड़ी। यह नजारा बृहस्पति की रात प्रसारित होने वाला एपिसोड देखने को मिलेगा।

चैनल ने जो प्रोमो वीडियो जारी किया है, उसमें जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक की बहन आपस में बूरी तरह लड़ती नजर आ रही हैं। इससे पहले रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच लड़ाई करते हुए नजर आती हैं। इस दौरान रुबीना की बहन ज्योतिका कहती हुई नजर आ रही हैं कि-मैं भी घरवाली हूं। जिसका जैस्मिन उन्हें जवाब देती हैं कि आजा। इस बीच राहुल ज्योंतिका से कह रहे हैं कि छोटी हो, छोटी की तरह रहो।

इसके बाद ज्योतिका और भड़क जाती हैं और कहती हैं कि जैस्मिन ने घर के बाहर जाकर क्या-क्या बोला है मुझे सब पता है। इस पर रुबीना दिलैक उन्हें मुंह बंद रखने का इशारा करती हैं। बताते चले कि आने वाला वैलंटाइंस डे पर बिग बास के घर का नजारा कुछ अलग ही होने वाला है। खबर के अनुसार राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार घर के अंदर देखने को मिल सकती हैं।

Related Articles

Back to top button