हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनकड के साथ प्रदेश स्तर की हुई वर्चूअल बैठक

पिंजौर (विजय भारद्वाज)। हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनकड के साथ प्रदेश स्तर की हुई वर्चूअल बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा व पूर्व विधायक लतिका शर्मा व जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने हिस्सा लिया।

उनके निर्देशानुसार सेवा ही संगठन के कार्य को आगे बढ़ाते हुए कोरोना से पीड़ित लोग जो चाहे हस्पताल में है।

उनको दवाइयाँ भोजन अथवा ऑक्सिजन का समूचित प्रबंध करने के लिए ठोस कदम उठाने को कहा जिसके प्रथम चरण में आगामी दो से तीन दिनो में सेवा रसोई के माध्यम से हर क्वारंटाईन कोरोना पीड़ित को उसकी आवश्यकता अनुसार घर पर ही भोजन उपलब्ध करवाने का कार्य किया जाएगा।

इसके लिए जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक ने आज ही समाजसेवी संस्थाओ से सम्पर्क किया गया जिसमें कालका व पिंजोर मण्डल अध्यक्ष भवनजीत,नराता राणा के साथ कृष्ण लाल लांबा, तरसेम गुप्ता,फतेह सिंह इस कार्य को देखेंगे।


इससे एक कदम ओर आगे बढ़ते हुए पूर्व विधायक ने ऑक्सिजन की सुलभता व कोरोना पीड़ित को जो दवाइयो की कीट हरियाणा सरकार द्वारा निशुल्क दी जा रही है।

उसको बाँटने के लिए युवा मोर्चा व अन्य पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाकर यह सुनिश्चित करवाया है की हर कोरोना पीड़ित को सही समय पर दवाइयाँ उपलब्ध हो सके।


इसी कड़ी में कोरोना से ठीक हुए लोगों को अपना प्लासमा डोनेट करने के लिए प्रेरित करने हेतु टीम बनाई जो यह निश्चित करेगी की ज़्यादा से ज़्यादा ठीक हुए कोरोना के व्यक्तियों को प्लासमा निश्चित समय पर हस्पताल में जा सके जिसके द्वारा किसी की जान बचाई जा सके

Related Articles

Back to top button