जेके टायर ने ओईएम सेगमेंट में विकास दर बढ़ाने के लिए हुण्डई मोटर से समझौता किया

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी टायर निर्माता एवं रेडियल टायर टेक्नोलाॅजी में जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज लिमिटेड देष में शीर्ष कार निर्माता हुण्डई मोटर इण्डिया के साथ सर्वाधिक बिक्री वाली एसयूवी क्रेटा के टायर्स के लिए विशेष टायर पार्टनर बन गया है। वर्षों से जेके टायर ने उच्च तकनीकी उत्पादों को पेश किया है जो भारतीय सड़कों के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इस गठबन्धन के माध्यम से जेके टायर अपने यूएक्स राॅयल 215/60 आर 17 रेडियल टायर के साथ हुण्डई क्रेटा के टॉप-एण्ड वेरिएंट में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक, अद्वितीय प्रदर्शन, कम्फर्ट और हैंडलिंग प्रदान कर रहा है। अपने 5-रिब एसीमेट्रिक डिजाइन, वेरिएबल ड्राफ्ट ग्रूव टेक्नोलाॅजी, स्टेबल षाउल्डर ट्रेड ब्लॉक, वेफल ग्रूव और एरो विंग डिजाइन के साथ, जेके टायर का यूएक्स रॉयल 215/60 आर 17 टायर हुण्डई क्रेटा के लिए एकदम फिट है। टायर क्रिस्प हैंडलिंग और सभी गति पर कम शोर के साथ बेहतर सवारी आराम देने में सक्षम है।
इस भागीदारी पर जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज के टेक्नीकल डायरेक्टर मि. वीके मिश्रा ने कहा कि हम भारत की सर्वाधिक बिक्री वाली कारों में से एक एसयूवी क्रेटा के लिए हुण्डई इण्डिया के साथ अपनी साझेदारी को और मजबूत करने पर गर्व करते हैं। इस सहयोग के माध्यम से, हम ग्राहक के लिए सवारी की गुणवत्ता को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ सर्वोच्च गुणवत्ता वाले टायर प्रदान करना चाहते हैं। रेडियल टायर्स और टायर टेस्टिंग मैकेनिज्म में जेके टायर की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास टेक्नोलाॅजीस् कई इलाकों में क्रेटा चलाने वाले ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी। हमें विश्वास है कि यह गठबंधन हमारी बाजार में उपस्थिति को और मजबूत करेगा और हम हुण्डई मोटर्स के साथ एक सतत और सुदृढ़ भागीदारी के लिए तत्पर हैं।
इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए, हुण्डई मोटर इण्डिया ने कहा कि मार्च 2020 में लॉन्च होने के बाद से आल न्यू क्रेटा एक बेंचमार्क एसयूवी रही है। ग्राहकों को असाधारण प्रदर्शन, अद्वितीय सुविधा और सुविधा के साथ-साथ आपूलेन्ट एस्थेटिस्क की पेशकश करते हुए, आल न्यू एसयूवी क्रेटा सभी अभी भी ग्राहकों की पसंद का ब्राण्ड बनी हुई है। यूएक्स राॅयल 215/60 आर17 के साथ ऑल न्यू क्रेटा की पेशकश करने के लिए जेके टायर के साथ हमारी साझेदारी, बेहतर हैंडलिंग और ड्राइविंग डायनेमिक्स के साथ इस एसयूवी की प्रीमियम पेशकश को और आगे बढ़ा रहा है।
जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज ने हुण्डई इण्डिया के एक्सक्लूसिव मेंबरशिप क्लब ‘हुण्डई मोबिलिटी मेंबरशिप‘ के लिए एक टायर पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया है। इस गठबंधन के कारण पूरे देश भर में फैले हुण्डई क्लब के सदस्य जेके टायर के उत्पादों पर विभिन्न आफर्स का लाभ ले सकेंगे इसमें उनकी स्मार्ट टायर रेंज भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button