अज्ञात कारणों से लगी आग लाखो रुपए का सामान व नगदी जलकर ख़ाक

संवाददाता/बलरामपुर: रेहरा बाजार-बलरामपुर जिले के उतरौला तहसील अन्तर्गत विकास खण्ड ग्वालियर ग्रंट के दतौली बाजार में शिवम बेकर्स की दुकान में मंगलवार की रात्रि 3:30 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गयी। जिससे दुकान में रखा लाखो का सामान जल कर ख़ाक हो गया। दुकान मालिक अंकुश मिश्रा ने बताया कि हम लोग दुकान के पीछे रहते है।

मंगलवार को जब रात्रि के समय दुकान में लगी तो आग की लपट व गंध से हम लोगो को इसकी जानकारी मिली। जब तक कुछ समझ में आता तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। दुकान में रखा 60 बोरी मैदा, 45 गत्ता घी, 2 कुंतल पन्नी, इन्वर्टर-बैट्री, कुर्सी, कैरट सहित लगभग डेढ़ लाख रुपए का बना हुआ माल व गल्ले में रखी पैंतालिस हजार तीन सौ रुपए की नगदी जल कर ख़ाक हो गई है।

मौके पर आसपास के क्षेत्रीय लोगो की मदद से किसी तरह से आग पर काबू पाया गया है। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक सब कुछ जल कर ख़ाक हो चुका था।वही उक्त घटना के संबंध में जब हल्का लेखपाल राम गोपाल तिवारी से जानकारी की गई तो उन्होनें बताया कि आग लगने की सूचना प्राप्त हुई है मौके पर जाकर मौका मुआयना किया गया है और रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी गई है।

Related Articles

Back to top button