टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अक्टूबर 2022 में 13143 गाड़ियों की बिक्री की

बिजनेस

नई दिल्ली, 1 नवंबर 2022: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने आज घोषणा की कि कंपनी ने अक्टूबर 2022 के महीने में कुल 13,143 गाड़ियों की बिक्री की है। संदर्भ के लिए, TKM ने अक्टूबर 2021 में 12440 गाड़ियों की बिक्री की थी त्र। चालू वित्त वर्ष में अप्रैल से अक्टूबर 2022 तक संचयी थोक बिक्री में पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 56% की आशाजनक वृद्धि देखी गई है। अक्टूबर 2021 की थोक बिक्री की तुलना में अक्टूबर 2022 में TKM ने 6% की वृद्धि दर्ज की है।

महीने के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स और स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा, “जब से हम सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक मॉडल – अर्बन क्रूजर हायरायडर के लिए मजबूत बुकिंग देख रहे हैं, तब तक मांग बढ़ती जा रही है। टोयोटा (Toyota) की बिल्कुल नई एसयूवी को हमारी अपेक्षाओं से अधिक बुकिंग ऑर्डर के साथ अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। नई टोयोटा एसयूवी की डिलीवरी भी जोरों पर है, क्योंकि ग्राहक इस त्योहारी सीजन में अपने पसंदीदा अर्बन क्रूजर हैदर को घर ले जा रहे हैं।

इनोवा क्रिस्टा पेट्रोल, फॉर्च्यूनर, लीजेंडर, केमरी और वेलफायर जैसे हमारे प्रमुख मॉडल पूछताछ और ऑर्डर दोनों के मामले में अच्छा आकर्षण हासिल कर रहे हैं। कूल न्यू फुल मॉडल चेंज ग्लैंजा भी इस साल अप्रैल में अपनी शुरुआत के बाद से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments