कमल हासन की ‘विक्रम हिटलिस्ट’ अभी से हिट

मनोरंजन

नई दिल्ली। सुपरस्टार कमल हासन आगामी एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम हिटलिस्ट’ (Vikram Hitlist) के प्रचार में जी—जान से जुटे हैं। प्रचार के सिलसिले में ही पिछले दिनों ‘विक्रम हिटलिस्ट’ के निर्माताओं ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital Delhi) का दौरा किया और पीवीआर सिनेमा (PVR Cinema) में प्रशंसकों और मीडिया के साथ बातचीत की, जिसे ‘विक्रम पीवीआर हिटलिस्ट’ के रूप में भी रीब्रांड किया गया था।

कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘विक्रम हिटलिस्ट’ (Vikram Hitlist) की चर्चा तभी से हो रही है जब इसके निर्माण की घोषणा ही गई थी, लेकिन जब फिल्म बन गई तो आज यह रिलीज से पहले से ही सभी की जुबां पर चढ़ गई है। ‘विक्रम हिटलिस्ट’ टीम अपनी फिल्म के प्रचार के क्रम में दिल्ली, कोचीन, मुंबई (Delhi, Cochin, Mumbai) और देश के अन्य शहरों में घूम रही है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर लोगों की जिज्ञासा और उत्साह का स्तर भी ऊंचा होता जा रहा है।

हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है और यह 3 जून को दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कमल हासन और आर. महेंद्रन द्वारा निर्मित ए राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल (Rajkamal Films International) फिल्म की लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर’ विक्रम हिटलिस्ट’3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments