ब्रिटानिया ने कॉफी का सबसे अच्छा साथी – बिस्कैफे लॉन्च किया

बिजनेस

नई दिल्ली। कॉफी दुनिया में करोड़ों लोगों की चहेती है, लेकिन क्या कॉफी के पास उसका सबसे अच्छा साथी है? ताज्जुब है कि देश की सबसे बड़ी बेकरी फूड्स कंपनी, ब्रिटानिया कॉफी (Bakery Foods Company, Britannia Coffee) के बारे में बात क्यों कर रही है… तो चलिए आगे देखते हैं।
ब्रिटानिया #CoffeeKaBetterHalf की कशमकश का हल लेकर आया है, जो पिछले हफ्ते नेटिजंस के बीच अटकलों और उन्माद का कारण बनी हुई थी। इस कशमकश का अंत ऑल-न्यू ब्रिटानिया बिस्कैफे (All-New Britannia Biscafé) के लॉन्च के साथ हुआ, जो एक कॉफी-फ्लेवर्ड क्रैकर है और कॉफी पीने के अनुभव को बहुत उत्तम बना देता है।

रिच कॉफी और शुगर के फ्लेवर के साथ यह सुपरथिन, लाईट एवं कुरकुरा बिस्कुट कॉफी (Superthin, Light & Crisp Biscuit Coffee) प्रेमियों को एक बेहतरीन स्नैक प्रदान करता है। आप इसे कुरकुरी कॉफी के रूप में अकेले भी खा सकते हैं।

ब्रिटानिया ने कैम्पेन की शुरुआत करन जौहर के एक ‘लीक्ड वीडियो’ (leaked video) से की। छिपा नहीं है कि करन जौहर (Karan Johar) उर्फ केजेओ सबसे अलग, फैशनेबल डायरेक्टर्स में से एक हैं और कॉफी के बड़े प्रेमी हैं। इस वीडियो में करन अपना धैर्य खोते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें उनकी पसंदीदा कॉफी देने से मना कर दिया जाता है… क्यों? ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कॉफी ने हड़ताल (coffee strike) कर दी है! यह वीडियो वायरल (video viral) हो गया और अटकलों ने सुर्खियां बटोर लीं कि इसका क्या कारण हो सकता है!

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments