नये महिंद्रा सुप्रो प्रॉफिट ट्रक ने उच्च माइलेज और पेलोड के जरिए ग्राहकों की समृद्धि का वचन दिया

  • अधिक मुनाफा कमाएं या ट्रक वापस कर दें-एससीवी सेगमेंट में विशिष्‍ट ग्राहक मूल्‍य प्रस्‍ताव जो गारंटीशुदा अधिक माइलेज और पेलोड का प्रस्‍ताव करता है जिससे अधिक परिचालन लाभ मिलेगा
  • विख्‍यात बॉलीवुड कलाकार और प्रोड्यूसर, अजय देवगन ब्रांड का चेहरा होंगे
  • ग्राहकों से सर्विस गारंटी की भी पेशकश
  • सुप्रो प्रॉफिट ट्रक रेंज को हाल ही में 5.40 लाख रु. की आकर्षक शुरुआती कीमत पर लॉन्‍च किया गया है

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, जो भारत के टॉप वाणिज्यिक वाहन निर्माताओं में से एक है और जो 3-व्‍हीलर्स से 55 टन एचसीवी ट्रक्‍स के उत्‍पादों एवं समाधानों का विस्‍तृतम रेंज उपलब्‍ध कराता है, ने अपने हाल ही में लॉन्‍च किये गये सुप्रो प्रॉफिट के छोटे वाणिज्यिक वाहनों के लिए विशिष्‍ट मूल्‍य प्रस्‍ताव की आज घोषणा की। स्‍वतंत्र प्रमाणन पर आधारित इस ट्रक ने यह साबित कर दिया है कि सुप्रो प्रॉफिट ट्रक के ग्राहक गारंटीशुदा अधिक माइलेज और पेलोड के दम पर 25-36 प्रतिशत अधिक परिचालन लाभ अर्जित कर सकते हैं। इस अत्‍याकर्षक प्रोडक्‍ट रेंज और पेशकश के लिए, महिंद्रा ने विख्‍यात कलाकार एवं प्रोड्यूसर अजय देवगन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जो डिजिटल एवं परंपरागत माध्‍यमों के जरिए इसकी पहुंच और अधिक बढ़ाने के लिए ब्रांड का साथ देंगे।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिविजन, सीईओ, वीजय नाकरा ने कहा, ”बिजनेस के इस पोर्टफोलियो हमारे एप्रोच का हमारा मंत्र ग्राहकों की समृद्धि पर आधारित है। इसके अनुसार, अधिक लाभदेयता प्रदान करने या सुप्रो प्रॉफिट ट्रक को वापस लेने का सुप्रो का प्रस्‍ताव इसी सोच पर आधारित है और यह इसके गारंटीशुदा अधिक माइलेज एवं बेहतरीन लोड ढुलाई क्षमता के अनुसार प्रस्‍ताव दिया गया है। और इस ब्रांड और इसके धमाकेदार वादे के लिए अजय देवगन से बेहतर भला कौन दूसरा चेहरा हो सकता है, और सफल अभिनेता और ब्रांड महिंद्रा के बीच यह जुड़ाव यथोचित ही है।”

इस घोषणा के बारे प्रतिक्रिया जताते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिविजन के बिजनेस हेड – एससीवी, अमित सागर ने बताया, ”हमारे एससीवी रेंज का मूल उद्देश्‍य ऐसे उत्‍पादों व समाधानों को तैयार करना है जिनसे हमारे ग्राहकों के सपने पूरे हों। नया सुप्रो प्रॉफिट ट्रक मिनी <2T श्रेणी में महिंद्रा की दमदार पेशकश होगी और सुप्रो प्रॉफिट ट्रक मैक्‍सी, 2-3.5T श्रेणी में टक्‍कर देगी। सर्वोत्‍तम माइलेज, अधिक पेलोड, अधिक शक्ति और बिल्‍कुल नये ट्रांसमिशन जैसी खूबियों के साथ, नये सुप्रो प्रॉफिट ट्रक रेंज का उद्देश्‍य एससीवी 4W लोड सेगमेंट में हमारी अग्रणी स्थिति को सुदृढ़ बनाना है।”

प्रोडक्‍ट रेंज और फाइनेंसिंग सपोर्ट

सुप्रो प्रॉफिट ट्रक की नई रेंज को सफल सुप्रो प्‍लेटफॉर्म पर विकसित किया गया है। यह बजट में है, अधिक शक्तिशाली है, भारी पेलोड क्षमता एवं अधिक माइलेज का दावा करती है जो ग्राहकों को अधिक मुनाफे को लेकर आश्‍वस्‍त करती है। सुप्रो प्रॉफिट ट्रक रेंज, डीजल और सीएनजी ईंधन दोनों ही विकल्‍पों में उपलब्‍ध है और अधिकतम लोड्स पर भी अपनी श्रेणी में सर्वाधिक माइलेज एवं प्रदर्शन प्रदान करती है। इस प्रकार, यह शानदार आराम एवं सुविधा का वादा करती है। सुप्रो प्रॉफिट ट्रक ग्राहकों को दमदार एसी का वादा करती है और इसमें मोबाइल चार्जिंग पॉइंट के साथ-साथ 3 वर्ष/80,000 कि.मी. (जो भी पहले हो) की क्‍लास-लीडिंग वारंटी है।

सुप्रो प्रॉफिट ट्रक के साथ अत्‍यंत आकर्षक फाइनेंस विकल्‍प भी मौजूद हैं जहां ग्राहक 5 वर्षों तक की लोन अवधि एवं कम आईआरआर का लाभ उठा सकते हैं। इसका आईआरआर 12.99 प्रतिशत से शुरू है जिससे ग्राहकों के लिए ईएमआई कम करने में मदद मिलती है। सुप्रो प्रॉफिट ट्रक पर ग्राहक 100 प्रतिशत तक के लोन का लाभ भी ले सकते हैं।

आफ्टर सेल्‍स सर्विस की गारंटी

अधिक लाभ प्रदान करने या ट्रक को वापस कर देने की गारंटी के अलावा, महिंद्रा दो शक्तिशाली आफ्टर-सेल्‍स गारंटीज भी लॉन्‍च कर रहे हैं:

1.2 घंटे का टर्नअराउंड टाइम का शेड्यूल सर्विस गारंटी या 500 रु. प्रति दिन के हिसाब से क्षतिपूर्ति और
2.5 घंटे के टर्नअराउंड समय का पेड सर्विस गारंटी या 750 रु. प्रति दिन के हिसाब से क्षतिपूर्ति

माइलेज के जकिरए अधिक मुनाफा और बेहतर पेलोड की गारंटी और फिर सर्विस में गारंटीशुदा टर्नअराउंड टाइम; अधिक ट्रिप्‍स और अधिक कमाई।.  

सुप्रो ब्रांड रणनीति

महिंद्रा ने नए सुप्रो प्रॉफिट ट्रक को बढ़ावा देने के लिए एक आक्रामक ब्रांड रणनीति तैयार की है। उन्होंने बहुत आत्मविश्वासी, ईमानदार, मर्दाना और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को चुना है, जो पहले ब्लेज़ो और फ्यूरियो, महिंद्रा एचसीवी और आईसीवी को क्रमशः महिंद्रा सुप्रो प्रॉफिट ट्रक का चेहरा रह चुके हैं, जो ब्रांड के व्यक्तित्वों के बीच दमदार गठबंधन था।

Related Articles

Back to top button