टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस ने लॉन्च किया ‘स्मार्टफ्लो’

मूंबई।भारत की एंटरप्राइजेज और कैरियर के लिए वॉयस, डेटा और प्रबंधित सेवाओं का एक व्यापक पोर्टफोलियो प्रदान करने अग्रणी कंपनी टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (TTBS) ने ‘स्मार्टफ्लो’ (‘Smartflo’) भविष्य के तैयार क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है जिसे आज के हाइब्रिड कार्य संस्कृति के समर्थन के लिए नए सिरे से डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के बाहर ग्राहकों और वेंडर्स के साथ सभी प्लेटफॉर्म्स और टच पॉइंट्स पर सभी हितधारकों के बीच बिना किसी रूकावट के कनेक्टिविटी बनाता है।

टाटा टेलीसर्विसेस के एंटरप्राइज बिज़नेस के प्रेसिडेंट हरजीत सिंग (harjeet singh) ने स्मार्टफ्लो के लॉन्च के मौके पर बताया कि उत्पादों में नवाचार का हमारा विज़न स्मार्टफ्लो से प्रतीत होता है, जो प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए उद्यमों को सक्षम बनाता है। स्मार्टफ्लो यह कभी भी, कहीं से भी इस्तेमाल की जा सकें ऐसी क्लाउड कम्युनिकेशन सुविधाओं का फ्लेक्सिबल सूट है। यह कनेक्टिविटी को अधिकतम अनुकूल बनाता है, परिचालन में लचीलापन लाने में मदद करता है और व्यवसायों को सभी चैनल्स पर ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए सक्षम बनाता है। व्यापक और उन्नत विशेषताओं के साथ यह उद्यमों की नयी, बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ग्राहकों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए क्लाउड पर आधारित प्लेटफॉर्म्स चाहने वाले उद्यमों की संख्या बढ़ रही है।
टाटा टेलीसर्विसेस के प्रोडक्ट और मार्केटिंग के सीनियर वाईस-प्रेसिडेंट विशाल रैली (vishal rally) ने कहा कि आज की दुनिया में लगातार परिवर्तन हो रहा है। बिज़नेस मॉडल्स की नयी परिभाषा रची जा रही है, ऐसे में फ्लेक्सिबल और परिचालन को सीमाओं के परे जाने के लिए सक्षम करने वाली सुविधाओं की जरुरत बढ़ती जा रही है। स्मार्टफ्लो सुविधाओं में व्यावसायिक संवाद, संबंधों का अखंडित प्रवाह और इंटेलिजेंट कॉल राउटिंग और मॉनिटरिंग का मिलाप है। इतना ही नहीं, इसमें मांग के अनुसार आगे बढ़ाने की भी क्षमता है जो व्यवसायों को बदलती हुई व्यवसाय स्थिति को तुरंत स्वीकार करने के लिए सक्षम बनाता है। स्मार्टफ्लो के साथ एंटरप्राइज-ग्रेड की सुरक्षा और विश्वसनीयता के लाभ भी मिलते हैं।

स्मार्टफ्लो कीविशेषताएं:
• ग्राहकों के कॉल्स की सबसे अच्छे एजेंट्स/कर्मचारियों के पास इंटेलिजेंट राउटिंग।
• कीवर्ड मैपिंग के साथ वौइस टू टेक्स्ट परिवर्तन।
• आपके ग्राहक को बेहतर समझ पाने के लिए कॉल सेंटीमेंट एनालिसिस।
• सिंगल कस्टमर व्यू पाने के लिए सभी एंटरप्राइज ऍप्लिकेशन्स के साथ एपीआई इंटीग्रेशन।
• लाइव कॉल बार्ज-इन्स के जरिए ग्राहकों के साथ संवाद की गुणवत्ता जांच।
• अंतर्दृष्टि प्राप्त करके आपके व्यवसाय के परिणामों को उन्नत करने के लिए विश्लेषण और रिपोर्ट्स।
• अतिरिक्त कैपेक्स के बिना मांग के अनुसार बढ़ाए जाने की सुविधा।
• इनबिल्ट एंटरप्राइज ग्रेड सुरक्षा और विश्वसनीयता।

Related Articles

Back to top button