अमिताभ ने ‘केबीसी 14’ केसेट पर रैंप वॉक किया

मनोरंजन

मुंबई। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी 14’ की एक प्रतियोगी और पूर्व मिस ओडिशा (Contestant and former Miss Odisha) की पहली उपविजेता पूजा त्रिपाठी (Pooja Tripathi) के अनुरोध पर रैंप वॉक (ramp walk) किया। उसने इसे शेर की सैर कहा, न कि कैटवॉक (catwalk) क्योंकि वह मेजबान के साथ इसे और अधिक सुंदर बनाना चाहती थी।

शो के दौरान पूजा ने अपने माता-पिता द्वारा उनकी शिक्षा में किए गए प्रयासों के बारे में भी बताया। उसकी माँ ने उसकी सोने की अंगूठी गिरवी रख दी ताकि वह 2014 के सुश्री ओडिशा सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग ले सके। उन्होंने अपने पिता को उनके सपनों को पूरा करने के लिए उनकी कड़ी मेहनत की थी, इसीलिए पूजा ने पापा को 3,20,000 रुपये का चेक भी सौंपा।

पूजा ने कहा, “केबीसी (KBC) के बारे में सब कुछ इतना वास्तविक था। यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है। जब मैं शो में अपने पलों को याद करती हूं तो मुझे खुशी होती है। यह तथ्य कि मैं अपने पिता को अपना चेक देने और श्रीमान के साथ चलने में सक्षम थी। बच्चन मेरी सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियां रही हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी।” उन्होंने आगे कहा, “मैं कल्पना नहीं कर सकती कि मेरा वाला एपिसोड चला गया होगा, यह एक ऐसा समय है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।”

‘केबीसी 14’ के ‘आशा अभिलाषा’ (Asha Abhilasha) सप्ताह के हिस्से के रूप में, प्रतियोगियों की सभी इच्छाओं को होस्ट द्वारा पूरा किया जाएगा और वह प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों से उनकी इच्छा पर बात करते या रैंप वॉक करते नजर आएंगे। ‘केबीसी 14’ (KBC 14) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित होता है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments