मल्टीब्रांड फैक्ट्री शोरुम का एसपी ने किया उद्घाटन

राज्य

संवाददाता/गोंडा- जिले के स्टेशन रोड पर जिला अस्पताल के सामने मंगलवार को रेडीमेड कपड़े के शोरुम का उद्घाटन हुआ। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने फीता काटकर इस मल्टीब्रांड फैक्ट्री आउटलेट का शुभारंभ किया। इस मल्टीब्रांड आउटलेट पर कई तरह की कंपनियों के ब्रांडेड कपड़े एक ही छत के नीचे मिल सकेंगे।

स्टोर उद्धाटन के मौके पर कई राजनैतिक दिग्गज भी पहुंचे। स्टोर के मालिक विवेक कुमार सिंह ने बताया ब्रांडेड कपड़ों के लिए लोगों को अलग अलग स्टोर पर जाना पड़ता है। इससे समय भी अधिक खर्च होता है और पैसे भी अधिक लगते हैं लेकिन उनके इस मल्टीब्रांड फैक्ट्री आउटलेट्स पर विभिन्न कंपनियों के ब्रांडेड कपड़े एक ही जगह पर मिल जायेंगे।

साथ ही सीधे कंपनी से खरीद होने पर इसके दाम भी आधे रहेंगे। इससे लोगों के समय व पैसे दोनों की बचत होगी। इस मौके पर जिले के कई राजनैतिक दिग्गज व स्थानीय लोग मौजूद रहे। सम्मानित लोग शोरूम पर पहुँचकर शुभकामना दी।

इस अवसर पर गौरव सिंह प्रमुख प्रतिनिधि, अजय कुमार सिंह प्रतिनिधि विधायक सदर,विनोद कुमार पाण्डेय युवा नेता, सतीश सिंह पूर्व जिला पंचायत समेत वरिष्ठ पत्रकार कैलाश नाथ वर्मा, टीपी सिंह, अंचल श्रीवास्तव, उमानाथ तिवारी, संजय तिवारी, अम्बिकेश्वर पाण्डेय, राजमंगल सिंह, कृष्णा, अतुल, तुफैल आदि सम्मानित पत्रकारों ने शुभकामना दी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments