टाटा मोटर्स ने एक दिन में दिल्ली-एनसीआर में नई सफारी की 100 यूनिट्स डिलीवर की

नई दिल्ली। भारत के प्रमुख ऑटोमोटिव ब्राण्‍ड टाटा मोटर्स ने आज दिल्‍ली एनसीआर में नई सफारी की 100 यूनिट्स डिलीवर की हैं।

हाल ही में लॉन्‍च हुई नई सफारी को ग्राहकों से बहुत अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है।

ज्‍यादातर ग्राहकों ने रॉयल ब्‍लू XZA+ ट्रिम चुनी है, जबकि ऑर्कस व्‍हाइट पसंदीदा रंग के रूप में उभरा है। नई सफारी 6/7 सीटर के लिये 14.60 लाख रू. के शुरूआती मूल्‍य पर उपलब्‍ध है।

यह नये युग के एसयूवी ग्राहकों की आधुनिक और बहुआयामी जीवनशैली के अनुरूप है और प्रतिष्‍ठा, अभिव्‍यक्ति के साथ विशेषज्ञता और रोमांच के संपूर्ण मिश्रण की उनकी इच्‍छा को परफेक्‍ट तरीके से पूरा करती है।

अपने नए अवतार में, सफारी ब्रांड की समृद्ध विरासत को आगे ले जाएगी। इसमें टाटा मोटर्स की इम्‍पैक्‍ट 2.0 डिजाइन लैंग्‍वेज का संयोजन ओमेगार्क की प्रमाणित क्षमता के साथ किया गया है।

ओमेगार्क आर्किटेक्‍चर लैंड रोवर के मशहूर डी8 प्‍लेटफॉर्म से निकला है और समूची दुनिया में एसयूवी का गोल्‍ड स्‍टैण्‍डर्ड है।

ओमेगार्क आर्किटेक्‍चर ने पहले ही हैरियर की सफलता के साथ अपनी योग्‍यता को साबित किया है।

इन डिलीवरीज पर अपनी बात रखते हुए रितेश खरे, ज़ोनल मैनेजर, नॉर्थ, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहाकि नई सफारी को मिल रहा प्रतिसाद देखकर हम बहुत खुश हैं। एक ही दिन में 100 सफारी की डिलीवरी इसका प्रमाण है।

प्रसिद्ध डी8 प्‍लेटफॉर्म से निकले सफल ओमेगार्क पर निर्मित यह वाहन अच्‍छे लुक्‍स और ताकत का परफेक्‍ट मेल है और ड्राइव तथा राइड की गुणवत्‍ता से समझौता नहीं करता है।

टाटा मोटर्स ने अभिव्‍यक्ति देने वाले और तूफानी लुक के साथ सफारी का ‘एडवेंचर’ पर्सोना भी प्रस्‍तुत किया है, जो ग्राहकों के व्‍यक्तित्‍व से सर्वश्रेष्‍ठ मेल खाने वाली एसयूवी चुनने के लिये उन्‍हें ज्‍यादा विकल्‍प देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button