करण जौहर वूट पर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करेंगे

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी को लॉन्‍च करने की घोषणा हाल ही में की गई थी। इस शो के ओटीटी पर आने से निश्चित रूप से बिग बॉस के प्रशंसकों को अलग से मनोरंजन, रोमांच और ड्रामा का भरपूर मजा मिलने वाला है। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर यह आ रही है कि भारत के सबसे बड़े डायरेक्‍टर प्रोड्यूसर और आइकन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के साथ जुड़ेंगे। वह इसके ब्‍लॉकबस्‍टर होस्‍ट के रूप में नजर आयेंगे।

करण वूट पर छह हफ्तों तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के ड्रामा और मेलोड्रामा को एंकर करेंगे। बिग बॉस ओटीटी, का प्रीमियर 8 अगस्‍त 2021 को किया जायेगा। यह दर्शकों को इस शो से और भी गहराई से जुड़ने और इसका भरपूर आनंद उठाने में सक्षम बनायेगा। दर्शक बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के सफर को और भी करीब से देख पायेंगे।

वूट पर बिग बॉस ओटीटी का होस्‍ट बनने पर करण जौहर ने कहाकि मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसका एक भी एपिसोड छोड़ते नहीं हैं। बतौर दर्शक, यह शो मेरा जबरदस्‍त मनोरंजन करता है। इसमें एन्‍टरटेनमेंट के साथ ही ढेर सारा ड्रामा भी है। इसके साथ ही, मैं बीते सालों में कई शोज होस्‍ट कर चुका हूं और उसमें मुझे बहुत मजा भी आया है।

अब मैं बिग बॉस ओटीटी को होस्‍ट करने जा रहा हूं और यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। मेरी मां हमेशा से चाहती थी कि मैं बिग बॉस को होस्‍ट करूं और अब उनका सपना पूरा होने जा रहा हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस ओटीटी और भी ज्‍यादा सेंसेशनल एवं ड्रैमेटिक होगा।

बिग बॉस ओटीटी के जरिये प्रशंसक घर में चल रहे डेली ड्रामा के साथ सीधे और गहराई से जुड़ाव बना पायेंगे। वे प्रतिभागियों से सीधे जुड़ने और भरपूर मनोरंजन पाने की अपेक्षा कर सकते हैं। बिग बॉस के घर में इस बार मनोरंजन जगत की कुछ बेहद सेंसेशनल हस्तियों के आपस में भिड़ने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button